ये सफर कहाँ जा रहा है मगर गम के साये से गुजर कर मेरा मुस्कुराना मुनासिब है ! ये सफर कहाँ जा रहा है मगर गम के साये से गुजर कर मेरा मुस्कुराना मुनासिब ...
तुम हो सनम बस हूर मेरी तुमसे है मेरी हर खुशी।। तुम हो सनम बस हूर मेरी तुमसे है मेरी हर खुशी।।
वो मेरी एक छोटी-सी आवाज़ पे दौड़े चले आना भूख लगने पर खुद से पहले खाना खिलाना वो प्यारी-सी मुस्कान के ... वो मेरी एक छोटी-सी आवाज़ पे दौड़े चले आना भूख लगने पर खुद से पहले खाना खिलाना वो प...
अगर ज़िन्दगी एक किताब है तो मेरा फेवरेट चैप्टर हो तुम! अगर ज़िन्दगी एक किताब है तो मेरा फेवरेट चैप्टर हो तुम!
एक बालक की जिज्ञासा है जिसमें वह अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए अपने अबोध मन को समझाने की कोशिश करता है... एक बालक की जिज्ञासा है जिसमें वह अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए अपने अबोध मन को समझ...
मोहब्बत होने के बाद का एहसास ही बिल्कुल अलग होता है। लगभग हर इंसान को जीवन में एक बार अवश्य किसी न क... मोहब्बत होने के बाद का एहसास ही बिल्कुल अलग होता है। लगभग हर इंसान को जीवन में ए...